कोरोना महामारी के चलते श्री देवा इंफ्रा पावर लिमिटेड अयोध्या की तरफ से आर्थिक सहयोग

बांकेलाल निषाद

जनपद अंबेडकरनगर -के भियांव ब्लाक के ग्राम सभा मसोढ़ा के निवासी और अयोध्या में जाकर बिजनेस कर रहे श्री देवा इंफ्रा पावर लिमिटेड अयोध्या के प्रोपराइटर प्रतिमान सिंह की तरफ से आज एक लाख एक हजार का चेक प्रधानमंत्री राहत कोष में कोरोनावायरस जैसी महामारी से देश को बचाने के लिये किया गया। उनके बड़े भाई अंशुमान सिंह ने बताया कि हम और हमारा परिवार देश की रक्षा के लिए हमेशा खड़ा रहेगा और हम जिस लायक हैं उस स्तर से हमेशा देश के लिए खड़े रहेंगे। इसके लिए क्षेत्रवासी संतोष सिंह, सुनील सिंह, अमन यादव ,निर्दोष मौर्य आदि लोगों ने इस लिमिटेड के प्रति आभार व्यक्त किया एवं साधुवाद एवं धन्यवाद दिया।
और वहीं दूसरी तरफ जनपद अंबेडकरनगर के कोतवाली जलालपुर अंतर्गत क्षेत्राधिकारी आरपी राय एवं इस्पेक्टर प्रद्युम्न कुमार सिंह द्वारा जलालपुर कस्बे के करीब 100 परिवारों में अति गरीब वर्ग के लोगों को जनता के सहयोग से प्रत्येक परिवार को 2 किलो आटा, 2 किलो चावल, आलू ,प्याज ,तेल व सब्जी, मसाला के पैकेट बनवा कर क्षेत्राधिकारी एवं इस्पेक्टर जलालपुर के द्वारा वितरण कराया गया।
जनपद अंबेडकरनगर के ही जलालपुर विधायक सुभाष राय द्वारा अपने फंड से 10 लाख का योगदान, सांसद रितेश पांडे ने अपने फंड से 50 लाख का योगदान, पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक राम अचल राजभर अपने फंड से 25 लाख का योगदान ,सांसद प्रवीण निषाद अपने फंड से 10 लाख का योगदान ,विधायक अनिता कमल आलापुर 15 लाख का योगदान और टांडा विधायक संजू देवी द्वारा भी अपने फंड से योगदान दिया गया। जनपद वासी उपरोक्त दान वीरों को धन्यवाद एवं साधुवाद दिए

Back to top button