जैथरा में पुलिसकर्मियों पर हुई पुष्पवर्षामहिलाओं से लेकर बच्चों तक में नजर आया उत्साह

अहिबरन सिह

एटा-कोरोना योद्धा के रूप में दिन-रात कार्य कर रही जैथरा पुलिस पर नागरिकों ने पुष्पवर्षा की। पुलिस के जवानों पर पुष्पवर्षा को लेकर महिलाओं से लेकर बच्चों तक में उत्साह नजर आया। सभी पुलिस के कार्य की सराहना की।
आज लॉकडाउन का पालन कराने को *थानाध्यक्ष जैथरा सतपाल सिंह भाटी* पुलिस बल के साथ पैदल मार्च करते हुए कस्बा के मोहल्ला नेहरू नगर पहुंचे। थानाध्यक्ष एवं पुलिस के जवानों के पहुंचते ही लोगों ने घरों की छतों और खिड़कियों से पुलिस को निहारते हुए उनके कार्य की सराहना की और उन पर फूलों की बारिश की। यह नजारा देखकर थानाध्यक्ष एवं समस्त स्टाफ गदगद हो गए। पुलिस के जवानों पर पुष्पवर्षा की दौड़ में घर के मुखिया के साथ-साथ महिलाएं व बच्चे भी शामिल रहे। महिलाओं व छोटे-छोटे बच्चों ने भी फूलों की खूब बारिश की। मासूम बच्चों को पुष्पवर्षा करते देख पुलिस के जवानों को खुशी की अनुभूति हुई।
दरअसल, कोरोना वायरस की जंग ने पुलिस और पब्लिक को काफी करीब ला दिया है। पुलिस कहीं लोगो को राशन दे रही, तो कही दवाइयां। वही पुलिस लॉक डाउन में लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह देती दिखी। गर्मी में रूट मार्च करती पुलिस पर लोगों ने फूल बरसा कर उनके कार्यों की सराहना की। पुलिस द्वारा शुरू किया गया मार्च लोगों को घरों में रहने की नसीहत भी देता दिखाई दिया।
थानाध्यक्ष सतपाल सिंह भाटी ने पैदल मार्च के दौरान आम लोगों से लॉकडाउन का पालन करते हुए घरों में रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि अतिआवश्यक कार्य होने पर ही मास्क लगाकर बाहर निकलें।
इस अवसर पर एसआई जयवीर सिंह मालिक, रामचंद्र, नितिन कुमार, आरक्षी अवनीश कुमार, कर्मवीर सिंह, अनुज तोमर, विशाल सोलंकी सहित समस्त फोर्स मौजूद रहा।

Back to top button