बंथरा में एक ही परिवार के 6 लोगों की निर्मम हत्या वारदात के बाद कातिल खुद पहुंचा थाने

अहमद सौदागर

लखनऊ। एक और जहां देश व प्रदेश में कोरोनावायरस जैसी महामारी का कहर तो वही दूसरी तरफ घरेलू विवाद या फिर कोई और वजह को लेकर एक दूसरे का खून बहाने का सिलसिला। ऐसा ही एक मामला बंथरा थाना क्षेत्र में प्रकाश में आया, जहां पर एक व्यक्ति ने एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या कर मौत की नींद सुला दिया।
एक साथ छह लोगों की हुई निर्मम हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन की, लेकिन यह पता नहीं चल सका कि युवक ने एक साथ इतने लोगों की जान क्यों ली।
बंथरा थाना क्षेत्र में गुरुवार कि देर शाम उस समय अचानक सनसनी फैल गई, जब अजय सिंह नाम के युवक ने अपने ही परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी थाने पहुंच गया। हत्यारोपी के हाथ में खून और खून से सना आला कत्ल देख पुलिस सकते में आ गई और किसी तरह हत्यारोपी को हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाला युवक मानसिक रूप से विछिप्त है। हालांकि इस बाबत पुलिस अधिकारी अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
एक साथ 6 लोगों की निर्माण हुई हत्या से इलाके में ही नहीं बल्कि पूरे राजधानी में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।
बताया गया कि कातिल अपनी मां, पिता, भाई, भाभी, भतीजी वह भतीजे को मौत की नींद सुलाने के बाद कुछ देर तक गांव में घूमता रहा।

Back to top button