जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी की अध्यक्षता में शिविर कार्यालय में मीटिंग संपन्न

रिपोर्टर कयूम अली

सीतापुर -दिनांक-05 मई 2020 (सू0वि0) जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी की अध्यक्षता में जिलाधिकारी शिविर कार्यालय में सोमवार को महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुयी। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुये किये गये लाॅकडाउन की स्थिति की समीक्षा करते हुये निर्देश दिये कि लाॅकडाउन का सख्ती के साथ पालन सुनिश्चित कराया जाये। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिये कि अनावश्यक रूप से घूमनें वालों को चिन्हित करते हुये कठोर कार्यवाही अमल में लायी जाये। इसके अतिरिक्त उन्होंने कोरोना वायरस प्रसार को रोकने से संबंधित की गयी कार्यवाहियों की भी समीक्षा की।

जिलाधिकारी ने उपायुक्त को निर्देश दिये कि शासनादेश के प्राविधानों के अनुसार संचालित किये जा सकने वाले उद्योगों की सूची उपलब्ध करायें, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग एवं अन्य कोरोना प्रोटोकाल का पालन कराया जा सके। उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि नरेगा के अन्तर्गत कराये जाने वाले कार्यों की कार्ययोजना बनाकर शीघ्र क्रियान्वित करायी जाये तथा सोशल डिस्टेंसिंग एवं अन्य कोरोना प्रोटोकाल का पालन कराया जाये। गर्मी के दृष्टिगत पर्याप्त पानी इत्यादि की व्यवस्था भी की जाये। जिलाधिकारी ने जनपद में उपलब्ध यूरिया, डी0ए0पी0 आदि उर्वरकों की उपलब्धता की स्थिति की समीक्षा की तथा जिला कृषि अधिकारी को निर्देश दिये कि इनमें किसी प्रकार की कोई कमी नही होनी चाहिये। शिकायतों की स्थिति की समीक्षा करते हुये जिलाधिकारी ने गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश दिये।

बैठक के दौरान पुलिस उपमहानिरीक्षक/पुलिस अधीक्षक एल0आर0 कुमार, मुख्य विकास अधिकारी संदीप कुमार, अपर जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक, नगर मजिस्ट्रेट पूजा मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 आलोक वर्मा सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Back to top button