एडीजी जोन मेरठ की पत्नी प्रमुख सचिव डिंपल वर्मा ने जरूरतमंदों को खाने का सामान वितरण किया साधारण स्वभाव देख मौके पर मौजूद हर कोई रहा हैरान

खुद गाड़ियों के पीछे दौड़ दौड़ कर यात्रियों के हाथ में दे रही थी सामान

ए अहमद सौदागर

लखनऊ। देश व प्रदेश कोरोनावायरस जैसी फैली महामारी पर काबू पाने के लिए एक दूसरे दूरी बनाए रखें, इसके लिए प्रधानमंत्री ने लॉक डाउन किया और लॉक डाउन को अब 52 दिन पूरे हो गए, लेकिन इस दौरान दिहाड़ी मजदूरों की परेशानियां कम होने के बजाए फिलहाल बढ़ती नजर आ रही है।
इसी के मद्देनजर शुक्रवार को चिनहट थाना क्षेत्र के फैजाबाद रोड स्थित कमता पुलिस चौकी के पास एडीजी जोन प्रशांत कुमार की पत्नी प्रमुख सचिव युवा कल्याण डिंपल वर्मा ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को कैंप देने के साथ दूरदराज से सफरि करने वाले मजदूरों एवं जरूरतमंदों को पानी, बिस्किट के अलावा खाने का सामान वितरण किया।
खास बात यह रही कि श्रीमती वर्मा का स्वभाव व तरीका देख हर कोई दंग रह गया सबकी जुबान पर एक ही चर्चा रही की एक पुलिस अफसर की पत्नी और खुद ही प्रमुख सचिव इसके बावजूद भी ऐसे लग रही थी जैसे एक मामूली महिला की तरह। खुद ही यात्रियों को रोक रोक कर उनकी हाल चाल पूछने के साथ साथ उनके हाथों में खाने के भोजन एवं पानी तथा बिस्किट दे रही थी। उनकी रहन-सहन देख कामता पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी बेहद खुश नजर आ रहे थे और सबकी जुबान पर चर्चा रही कि काश हर कोई इसी तरह जरूरतमंदों की जरूरत को पूरी करें तो शायद कोई भूखा नहीं रह सकता।

Back to top button