हाईटेंशन तार की चपेट में आकर एक महिला समेत तीन घायल लोहिया में भर्ती हालत गंभीर चिनहट में हुई घटना का मामला

अहमद सौदागर

लखनऊ। एक और जहां राजधानी लखनऊ में कोरोनावायरस जैसी महामारी बीमारी का कहर तो दूसरी तरफ सड़क हादसा या फिर आने मामले को लेकर असमय हो रही लोगों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा।
यूपी के कई जिलों में बीते दिनों सड़क हादसों में हुई दर्दनाक मामले को लोग भुला भी नहीं पाए थे कि राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के नंदपुर गांव स्थित नंद विहार कॉलोनी में गुरुवार दोपहर बाद उस समय हड़कंप मच गया जब एक मकान के तीसरी मंजिल पर टाटा स्काई की केबल लगाते समय ऊपर से गुजर रहे हाई टेंशन तार से छू जाने से एक महिला सहित तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायलों को लोहिया अस्पताल भेजा, जहां दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
,पूरे घटनाक्रम पर एक नजर,
चिनहट क्षेत्र के लोगों नंदपुर गांव स्थित नंद विहार कॉलोनी में रहने वाले गणेश अपने पत्नी उर्मिला मिश्रा, अपने बेटे अपर सचिव विजय मिश्रा, बहू गरिमा मिश्रा के साथ रहते हैं।
बताया गया कि गणेश मिश्रा के घर पर लगे टाटा स्काई छतरी का तार खराब हो गया था और उसे बनाने के लिए गुरुवार को दो केबिल ऑपरेटर विमल और दशरथ को बुलाया।
इस्पेक्टर चिनहट क्षितिज त्रिपाठी के मुताबिक गणेश के मकान की तीसरी मंजिल पर केबल ऑपरेटर टाटा स्काई की केबिल जोड़ रहे थे की मकान के बगल से गुजर रहे हाई टेंशन तार से छू गया, जिससे गणेश की बहू गरिमा, केबिल ऑपरेटर विमल व दशरथ रावत बुरी तरह से झुलस गए ‌।
पुलिस ने आनन-फानन भाई लोगों लोहिया अस्पताल भेजा गया, जहां तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Back to top button