विधायक ने जनता को कोरोना से लड़ने के लिए किया जागरूक

रिपोर्टर पुनीत यादव

सीतापुर -जिले में बिसवा क्षेत्र के विधायक महेन्द्र सिंह यादव ने जनता को कोरोना से लड़ने के लिए किया जागरुक उन्होंने भाजपा कार्यालय पर शोसल डिस्टेन्स के साथ जनता की परेशानियों को सुना तथा उन्होंने जागरुकता प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना ।
वही बिसवां विधायक ने यहाँ क्षेत्र की जनता से अपील की है कि कोरोना जैसी महा भयंकर बीमारी कोविड -19 से लड़ने के लिए हर व्यक्ति को खुद योद्धा बनना पड़ेगा । कोरोना महामारी से खुद की प्रतिरक्षा शक्ति बढ़ाते हुए सिनेटाइजर , साबुन से बार बार हाथ धोना ,सोशल डिस्टेन्सन, मास्क आदि हथियारों से लड़ाई लड़ते हुए विजयी होना है ।
यह बात महेंद्र यादव ने आज यहां कोरोना जागरूकता रथ को प्रचार के लिए हरी झंडी दिखा कर रवाना करते हुए कहा जागरूकता रथ से मुन्ना जादूगर बिसवा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में कोरोना से बचाव के तरीके बताए । बिसवां विधायक ने केंद्र सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की ।जिससे भारी समर्थन मिल रहा है । इस मौके पर जयेंद्र प्रताप सिंह जित्तू , होली राम यादव, जगदम्बा प्रसाद रस्तोगी, आलोक कुमार गुप्ता, सचिन मौर्य, सबल सिंह, मार्कण्डेय यादव नागेंद्र यादव, दीपू गुप्ता तथा मनोज कुमार आदि मौजूद रहे ।
विधायक की ओर से पूरे लॉक डाउन काल मे जनता के लिए प्रतिदिन भोजन का वितरण जरूरतमन्दों के लिए किया जा रहा है ।

Back to top button