शक्की मिजाज पति ने की पत्नी की गला रेतकर हत्या दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में हड़कंप वारदात को अंजाम देकर कातिल फरार ठाकुरगंज में हुई घटना का मामला

ए अहमद सौदागर

लखनऊ-आखिर समाज किधर जा रहा है। कोई मामूली बात को लेकर तो कोई शक के आधार पर अपने अपनों का खून बहाकर रिश्ते तार-तार कर रहे हैं।
ऐसा ही एक मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में देखने को मिला, जहां एक शक्की मिजाज के बेरहम पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की दिनदहाड़े गला काट कर मौत की नींद सुला दिया। महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो खूनी उनपर पथराव कर मौके से भाग निकला।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ महिला को अस्पताल भेजा, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक पति की गिरफ्तारी के बाद ही साफ़ होगा कि उसने पत्नी की जान क्यों ली।
रिश्तों को कलंकित करने वाली यह घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित मरीमाता मंदिर के पास की है। यहां का रहने वाला मिठाई लाल अपनी 35 वर्षीय पत्नी पार्वती व बच्चों के साथ रहता है।
बताया गया कि मिठाई लाल और उसकी गर्भवती पत्नी के बीच रविवार को किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि कलयुगी पति ने किसी धारदार हथियार से कटा रेतकर हत्या कर दी।
पुलिस के मुताबिक जांच पड़ताल में प्रथम दृष्टया पति पत्नी पर शक करने की बात सामने आ रही है।
आसपास के लोगों की मानें तो मिठाई लाल और पार्वती के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं होती रहती थी।
मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में पति के अलावा कई दिशाओं में गहन पड़ताल की जा रही है।
पुलिस का दावा है कि फरार पति की तलाश की जा रही है और उसके पकड़े जाने के बाद ही पता लग सकेगा कि पार्वती की हत्या क्योंकि।
पुलिस के मुताबिक फरार मिठाई लाल की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दी जा रही है।

Back to top button