आरसीएम सिखाने का झांसा देकर किशोरी की अस्मत लूटने वाला गिरफ्तार दो साल से लूट रहा था आबरू

ए अहमद सौदागर

लखनऊ। मात-पिता की परेशानी देख नाबालिग बेटी नौकरी करने के लिए हिम्मत जुटा रही थी कि इसी दौरान टाटा मोटर्स में अधिकारी पद पर काम करने वाला गौतम कुमार उसे मिल गया और आरसीएम मे नौकरी दिलाने और सिखाने का लालच देकर उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर दो साल तक अस्मत पर डाका डालता रहा और किसी से ज़ुबान न खोलने की धमकी देकर अश्लील वीडियो बनाया।
किशोरी किसी तरह इसकी शिकायत चिनहट पुलिस को दी।
पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया।
इस्पेक्टर चिनहट क्षितिज कुमार त्रिपाठी के मुताबिक पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।
इस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ़ अली के मुताबिक दो दिन पहले एक किशोरी ने थाने पर लीखित तहरीर देकर बताया कि चिनहट थाना क्षेत्र स्थित गोविंद विहार कॉलोनी में रहने वाला टाटा मोटर्स में बतौर अधिकारी के पद पर काम करता है और आरसीएम में चयन बनाने का भी काम करता है।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे आरसीएम सिखाने और नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो साल से अस्मत पर डाला और अश्लील वीडियो बनाया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दिया।
बताया गया कि पीड़िता की हालत और उसकी बेबसी देख इंस्पेक्टर चिनहट क्षीतिज त्रिपाठी ने तत्काल प्रभाव से रिपोर्ट दर्ज कर वहशी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।
इस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ़ अली के मुताबिक रविवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि आरोपी क्षेत्र में आजाद बनकर घूम रहा है। इस पर इंस्पेक्टर अशरफ़ अली टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी गौतम कुमार को गिरफ्तार लिया।
उन्होंने ने बताया कि आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

Back to top button