सांसद क्षेत्र विकास निधि के कार्यों को समय से पूर्ण करायें संबंधित अधिकारी-डीएम

रिपोर्टर रमेश दीक्षित

👉टेण्डर निकालने में विलम्ब पर अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद महोली को चेतावनी

👉सहायक अभियन्ता डी0आर0डी0ए0 को भी लापरवाही पर लगी फटकार

सीतापुर दिनांक-20 जून 2020 (सू0वि0) जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक के दौरान मा0 सांसद क्षेत्र विकास निधि के अन्तर्गत जनपद में कराये जा रहे कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। परियोजना निदेशक डी0आर0डी0एस0 ने जनपद में संचालित कार्यों की प्रगति का विवरण प्रस्तुत किया। कार्यों की धीमी प्रगति पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुये कड़े निर्देश दिये कि कार्यों को पूरी गुणवत्ता के साथ पूर्ण किया जाये।

बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि मा0 सांसद क्षेत्र विकास निधि के अन्तर्गत कराये जा रहे कार्यों की नियमित रूप से उच्च स्तर से मानीटरिंग की जाती है इसलिये इन कार्यों को प्राथमिकता के आधार जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिये सभी प्रयासरत रहें तथा बेहतर अन्तर्विभागीय समन्वय बनाते हुये तथा कार्यदायी संस्थाओं के कार्यों का अनुश्रवण करते हुये समयबद्ध रूप से पूरा कराया जाये। जिससे जनता अधिक से अधिक लाभान्वित हो सके। टेण्डर निकालने में अनावश्यक रूप से विलम्ब करने पर अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद महोली को चेतावनी दी। उन्होंने सहायक अभियन्ता डी0आर0डी0ए0 को भी फटकार लगाते हुये निर्देश दिये कि समय से सभी निरीक्षण पूर्ण किये जायें तथा निरीक्षण के विषय में उन्हें भी अवगत कराया जाये।

बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी संदीप कुमार, अपर जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक, नगर मजिस्ट्रेट पूजा मिश्रा, परियोजना निदेशक डी0आर0डी0ए0 ए0के0 सिंह सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Back to top button