घर में धावा बोलकर बदमाशों ने एक छात्र को पीटा ट्रामा सेंटर में भर्ती, हालत गंभीर दो हमलावरों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज चिनहट में हुई घटना का मामला

लखनऊ-चिनहट थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर काफी दिनों से चली आ रही रंजिश ने सोमवार की देर रात खूनी रुप ले लिया। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक के ऊपर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ कई वारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। सूचना पाकर मौके पर जब-तक पहुंचती कि हमलावर मौके से भाग निकले।
पुलिस घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
पुलिस लेन-देन के अलावा कई दिशाओं में छानबीन कर रही है।
पुलिस पीड़ित के चचेरे भाई की तहरीर पर दो लोगों शांतनू सिंह व राहुल नाम के युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
इंस्पेक्टर चिनहट क्षीतिज कुमार त्रिपाठी के मुताबिक हमलावरों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।
जानकारी के मुताबिक मूल रूप से सिद्धार्थनगर निवासी छात्र नासिर चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड स्थित इंफ्राग्रीन अपार्टमेंट में रहता है।
पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित के चचेरे भाई समीर ने बताया कि दो-तीन दिन पूर्व उसके भाई नासिर और आरोपी शांतनु सिंह व राहुल के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी।
जिस पर दोनों ने नासिर को जान से मारने की धमकी दी थी।
समीर का आरोप है कि सोमवार की देर रात शांतनु और राहुल ने अपने साथियों के साथ ना फिर के घर में घुसकर हमला बोल दिया और घर में मौजूद नासिर को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।
इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे एसआई गुड्डू प्रसाद का कहना है कि मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने ने बताया कि घायल नासिर की हालत स्थिर होने पर ही झगड़े की असल वजह का पता चल सकेगा।
बताया जा रहा है कि हमलावर शांतनु बॉडीबिल्डर है और उसे लखनऊ में अवार्ड भी मिल चुका है। हालांकि इस बाबत पुलिस बताने से इंकार कर रही है।
एसआई गुड्डू प्रसाद का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पुलिस ने दोनों हमलावरों के खिलाफ धारा 147,148,149,452,427 व 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

Back to top button