गोंडा के प्रतिष्ठित व्यापारी के बेटे का हुआ अपहरण, फिरौती में मांगी गई चार करोड़ की रकम। कर्नलगंज कोतवाली के गाड़ी बाज़ार का मामला।

चंद्र प्रकाश तिवारी

 

गोंडा। बीड़ी व्यवसाई के 5 साल के बेटे का हुआ अपहरण। सेनेटाइजर देने के नाम पर बच्चे का अपहरण। पाँच वर्षीय नमो गुप्ता को उठा ले गये अपहरणकर्ता। बच्चे के पिता के मोबाइल पर आया अपहरणकर्ताओं का फोन। फोन पर माँगी 4 करोड़ की फिरौती और सूचना देने पर जान से मारने की धमकी। परिजनों की तहरीर पर अपहरण का केस दर्ज। कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के गाड़ी बाजार से हुआ अपहरण।

बताया जा रहा है कि जब राजेश गुप्ता के घर के सामने पहुंचे तो उन्होंने सेनिटाइजर देने की बात कही और 6 वर्षीय बच्चे को साथ में लेकर यह कहते हुए गए कि गाड़ी से सेनिटाइजर निकाल कर दे देते हैं। इतना कहकर बदमाश निकले और गाड़ी के पास पहुंचते ही बच्चे को लेकर फरार हो गये।अपहरण की जानकारी परिवार वालों को तब हुईं जब बच्चे के पिता हरि गुप्ता के मोबाइल पर बदमाशों ने कॉल किया। अपहरणकर्ताओं ने कहा कि 4 करोड़ रुपए की व्यवस्था कर लो। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी कृपा शंकर कनौजिया, कोतवाल राजनाथ सिंह और चौकी प्रभारी रणजीत यादव पहुंच गए। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने नगर के प्रत्येक मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। घटना दिन में करीब डेढ़ बजे की है। देर शाम तक मामले में कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। कोतवाल राजनाथ सिंह का कहना है कि अपहृत बच्चे के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

Back to top button