गोंडा जिले में फिर फूटा कोरोना बम, 43 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

गोंडा ब्यूरो। चंद्र प्रकाश तिवारी

गोंडा

गुरुवार को केजीएमयू लखनऊ, जिला अस्पताल के ट्रूनेट जांच मशीन और एंटीजेन टेस्ट किट की रिपोर्ट जारी की गई, जिसमें 43 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 653 पहुंच गई है। संक्रमितों को लेवल-वन अस्पताल सीएचसी पड़रीकृपाल, एल-टू अस्पताल एससीपीएम नर्सिंग कालेज गोंडा व एससीपीएम प्राइवेट निजी अस्पताल में शिफ्ट कराया जा रहा है।

बस स्टेशन जानकीनगर में एक युवक, बड़गांव में एक युवक, तरबगंज में एक युवक, शहर के एक निजी अस्पताल में एक, फैजाबाद रोड स्थिति एक निजी अस्पताल में एक युवक, बरौली में एक, महिला अस्पताल में एक, सोनार गली में एक युवक और करनैलगंज में एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा एंटीजेन टेस्ट किट से हुई जांच में मनकापुर ब्लाक के चार, इटियाथोक बाजार में दो, अरबन क्षेत्र में दो, परसपुर ब्लाक में 10, सीएचसी करनैलगंज में दो कर्मी तथा ब्लाक के अन्य गांवों के सात लोग संक्रमित पाए गए हैं।

पड़रीकृपाल ब्लाक के बधवा में एक तथा रुपईडीह ब्लाक के खरगूपुर में दो, पटखौली में एक समेत तीन व्यक्तियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिले में अब तक 20 हजार 775 लोगों का सैंपल लिया जा चुका है। अभी भी 603 रिपोर्ट प्रतीक्षारत है। कोरोना से मरने वालों की संख्या 12 है, जबकि इलाज के बाद अब तक 290 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। सक्रिय मरीजों की संख्या 351 हो गई है।

Back to top button