चिनहट थाना क्षेत्र के मटियारी गांव स्थित पितम्बरा बिहार देर शाम महिला से चेन लूट।

 

संवादाता राम लायक यादव

लखनऊ
चिनहट में बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने महिला से चेन लूट ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीताम्बरा विहार में विमला देवी 45 वर्ष रहती हैं। विमला देवी शाम 5 बजे सब्ज़ी लेने गयी थीं, वापस लौटते समय नीले रंग की पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने उनकी चेन लूट ली, घर पहुंच कर उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वाह वाही लूटने वाली चिनहट पुलिस नही लगा पा रही है लुटेरों पर अंकुश – दिन प्रतिदिन वाह वाही लूटने वाली चिनहट पुलिस लुटेरो पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से फेल होती नजर आ रही है चिनहट के अलग अलग आए दिन लूट का सिलसिला जारी है वही दूसरी ओर चिनहट पुलिस वाह वाही लूटने में व्यस्त हैं ।

चिनहट थाना क्षेत्र आए दिन अलग अलग जगहों पर चोरी लूट का सिलसिला जारी बीते दिनों में लूट , चोरी की वारदातों पर चिनहट पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है कि एक के बाद एक महिला को निशाना बनाया जा रहा है ।

चिनहट पुलिस वाह वाही लूट रही है वही दूसरी ओर चिनहट में अलग अलग जगहों पर महिला से चेन लूट ले जा रही हैं तो कहि घरो का ताला तोड़कर चोरी का अंजाम दिया जा रहा है ।

अभी एक हप्ते पहले ही चिनहट थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव स्थित गणपति विहार कालोनी में देर शाम बाइक सवार लुटेरो ने वीडीओ पंचायत की पत्नी से चेन लूट कर फरार हो गए थे ।

इतना ही नहीं 2 दिन बीते ही थे कि चिनहट थाना क्षेत्र के कमता में महिला से पता पूछने के बहाने चेन लूटकर फरार हो गए थे ।

चिनहट थाना क्षेत्र के अलग अलग जगहों पर एक महीने में पांच चेन लूट , चार मोबाइल लूट, और इतना ही नही करीब दस दुकानों पर भी निसाना बनाया था
चिनहट पुलिस इतनी वारदातों का एक भी आजतक खुलासा नही कर पाई है ।

Back to top button