मुठभेड़ के दौरान एक इनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार बंथरा क्षेत्र में हुई घटना का मामला

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में आतंक का पर्याय बने इनामी सिकंदर सहित तीन बदमाशों को पुलिस ने बंथरा थाना क्षेत्र के जालिम खेड़ा गांव के पास शनिवार की देर रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध असलहे बरामद किया है।
इन बदमाशों ने बीते 21 जनवरी को दुकानदार से लूटपाट कर फरार चल रहे थे।
पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे का कहना है कि शनिवार देर रात करीब 11:30 बजे सूचना मिली की मोहनलालगंज के सिसेंडी रोड स्थित जालिम खेड़ा के पास कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस सूचना पर एसपी कृष्णानगर अमित कुमार राय की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी करने का प्रयास की, लेकिन पुलिस को देखते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।
बदमाशों का हौसला देख पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की और मौके से एक इनामी बदमाश सिकंदर सहित 3 को पकड़ लिया।
बताया जा रहा है कि पकड़े गए तीनों बदमाशों की पहचान सीतापुर निवासी गोलू और सिकंदर, नदीम व बंथरा निवासी एजाज के रूप में हुई। बताया गया कि सिकंदर शातिर किस्म का अपराधी है और इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने 10000 का इनाम घोषित किया था।
एसपी कृष्णानगर अमित कुमार राय के मुताबिक इन बदमाशों ने बीते 21 जनवरी की रात बंथरा थाना क्षेत्र में दुकानदार ललित नारायण शुक्ला से लूटपाट की थी और स्कूटी लेकर भाग निकले थे। पुलिस इनके अन्य साथियों के बारे में और भी जानकारियां एकत्र कर रही है।

रिपोर्ट- अहमद सौदागर

Back to top button