पत्नी व मासूम बेटे की हत्या कर पति ने की खुदकुशी एक साथ तीन लोगों की मौत से मचा हड़कंप आशियाना क्षेत्र में हुई घटना का मामला

ए अहमद सौदागर

लखनऊ। आशियाना क्षेत्र के सेक्टर आई में रह रहे एक व्यक्ति पत्नी व मासूम बच्चे की हत्या कर खुदकुशी कर ली।
शनिवार को दोपहर बाद तीनों का शव घर के अंदर पड़ा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पत्नी व बच्चे का तख्त पर और पति का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला।
काफी देर तक घर से न निकलने पर आसपास के लोगों ने जाकर दरवाजा खटखटाया तो भीतर से आवाज न मिलने पर खिड़की से झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए।
आनन-फानन में इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन की तो कमरे से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें कर्ज से परेशान होकर यह कदम उठाने की बात लिखी थी।
पुलिस के मुताबिक पड़ताल के दौरान लग रहा है कि पति ने पत्नी व बच्चे को जहर खिलाने के बाद खुद को मौत के गले लगा लिया।
पुलिस तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर छानबीन कर रही है।
आशियाना के सेक्टर आई में रहने वाले विशाल मदुलानी अपनी पत्नी हिमानी व तीन वर्षीय बेटे वकुल के साथ रहकर कैफे संचालक का काम करता था।
पड़ोसियों की मानें तो विशाल रविवार की रात से शनिवार की सुबह से लेकर दोपहर बाद तक घर के बाहर नहीं निकला तो इसकी जानकारी लेने के लिए पहुंचे।
बताया गया कि पड़ोसियों ने कई बार आवाज दी, लेकिन घर के अंदर से कोई जवाब ना मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी।
एक साथ तीन लोगों की मौत होने की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि मासूम बच्चे व उसकी मां का शव तख्त पर पढ़ा था, जबकि यह साल का शव पंखे में रस्सी के सहारे लटक रहा था।
पुलिस के मुताबिक छानबीन के दौरान कमरे से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें कर्ज से परेशान होकर मासूम बच्चे की हत्या एवं खुद को मौत को गले लगाने की बात लिखी थी।
पुलिस के मुताबिक इस मामले मे गहन जांच पड़ताल की जा रही है।

Back to top button